ईंधन गैस छलनी

1. ईंधन गैस छलनी परिचय तेल-जल पृथक्करण प्रक्रिया खोल में कोलेसिग्रेशन कारतूस और जुदाई कारतूस से लैस है, जब माध्यम अपने आंतरिक से बहता है तो चार प्रक्रियाएं होंगी-निस्पंदन, सहवास, निपटान, जुदाई, ताकि एहसास हो सके निष्कासन...

उत्पाद विवरण

1. ईंधन गैस छलनी परिचय

तेल-जल पृथक्करण प्रक्रिया में शेल को कोलेसिऐशन कार्ट्रिज और सेपरेशन कार्ट्रिज से लैस किया जाता है, जब माध्यम अपने आंतरिक से प्रवाहित होता है, तब चार प्रक्रियाएँ होंगी-निस्पंदन, कोलेसिसेशन, सेटलमेंट, पृथक्करण, ताकि नमी को हटाने का एहसास हो, मध्यम क्षार और कार्बनिक अम्ल नमक पानी और आदि में घुलनशील।

image001


2. काम सिद्धांत है

जिस पानी को फिल्टर करने की जरूरत होती है, वह फिल्टर के निचले तल से होकर खोल में प्रवाहित होता है और रोटरी टेबल के माध्यम से फिल्टर तत्वों के लुमेन में नीचे से ऊपर तक प्रवेश करता है और फिल्टर तत्वों के माध्यम से बाहर निकल जाता है। फ़िल्टर्ड साफ पानी फिल्टर के ऊपरी आउटलेट से बहता है। ठोस अशुद्धियां फिल्टर तत्वों के आंतरिक पक्ष में फंस जाती हैं। जबकि बैकवाशिंग की प्रक्रिया में, पानी को काटने की कोई आवश्यकता नहीं है। मोटर ड्राइव फिल्टर व्हील घूर्णन और नाली वाल्व एक ही समय में खोला गया था। प्रत्येक फिल्टर तत्वों को बारी-बारी से फ़िल्टर किए गए स्वच्छ पानी से बैकवॉश किया जाएगा।

फिल्टर में पानी के दबाव और वायुमंडलीय दबाव के बीच दबाव अंतर से निस्पंदन तरल प्रवाह को उलटा कर सकते हैं ताकि फिल्टर तत्व के आंतरिक चेहरे पर अवरोधन अशुद्धता को हटाया जा सके। पहिया गोल घूमने के बाद, बैकवाशिंग प्रक्रिया समाप्त हो जाती है। जब बैकवाशिंग वाल्व बंद हो जाता है और मोटर बंद हो जाता है।

image003



जांच