होम > ज्ञान > सामग्री

स्वचालित सफाई की प्रक्रिया खुरचनी प्रकार स्वयं फिल्टर सफाई के लिए

खुरचनी-प्रकार स्वयं सफाई फिल्टर फिल्टर का एक प्रकार है कि सीधे पानी में दोष अवरोधन, निलंबित ठोस निकालता है और बात कण, turbidity कम कर देता है, पानी की गुणवत्ता को शुद्ध, प्रणाली जमता कम कर देता है, शैवाल, जंग, आदि, पानी को शुद्ध करने के लिए गुणवत्ता और उपकरणों के सामान्य संचालन के लिए प्रणाली अन्य परिशुद्धता उपकरण की रक्षा.

 

क्योंकि ब्लेड-प्रकार स्वयं सफाई फिल्टर एक बुद्धिमान डिजाइन को गोद ले, प्रणाली स्वचालित रूप से नापाक जमाव की डिग्री की पहचान कर सकते है और स्वचालित रूप से सीवेज वाल्व संकेत निर्वहन । जल प्रवेश और पहले मोटे फिल्टर के माध्यम से बड़े कणों की अशुद्धियों बाहर फिल्टर के माध्यम से दर्ज करता है और फिर ठीक फिल्टर तक पहुंचता है ।

 

छानने की प्रक्रिया के दौरान, ठीक फिल्टर धीरे से एक फिल्टर नापाक परत बनाने के लिए पानी में गंदगी और अशुद्धियों जमा । चूंकि नापाक परत ठीक फिल्टर के अंदरूनी हिस्से पर जमा होती है, इसलिए एक दबाव का अंतर ठीक फिल्टर के भीतरी और बाहरी किनारों पर बना होता है । . जब फिल्टर के अंतर दबाव पूर्व निर्धारित मूल्य तक पहुंच जाता है, स्वत: सफाई की प्रक्रिया शुरू हो जाएगा ।

 

पानी की आपूर्ति लगातार बहती रहती है, सफाई वाल्व खोला जाता है, सफाई कक्ष में पानी का दबाव और सक्शन डिवाइस बहुत कम है, और सक्शन ट्यूब और सक्शन ट्यूब के बीच दबाव अंतर उत्पन्न होता है, और एक चूषण बल है सक्शन ट्यूब और सक्शन नोजल के माध्यम से सफाई चैंबर के बीच उत्पंन । एक चूषण प्रक्रिया के रूप में । एक ही समय में, बिजली की मोटर चूषण पाइप के लिए अक्षीय दिशा में एक सर्पिल गति बनाने के लिए ड्राइव । सक्शन क्लीनर के अक्षीय और रोटरी गति का संयोजन पूरी तरह से स्क्रीन की भीतरी सतह को साफ करता है ।

http://www.inocofiltration.com/