होम > ज्ञान > सामग्री

बैकवाश फिल्टर विनिर्देशों और स्थापना

Oct 24, 2018

बैकवॉश फ़िल्टर का विनिर्देश स्थापना पाइपलाइन से मेल खाना चाहिए। जब फ़िल्टर प्रवाह पाइपलाइन आवश्यकताओं को पूरा नहीं कर सकता है, तो दो या दो से अधिक फ़िल्टर समानांतर या किनारे पर स्थापित किए जा सकते हैं। हालांकि, जब प्रकार का चयन करते हैं, तो पूरी तरह से स्वचालित स्व-सफाई फ़िल्टर के माध्यम से बहने वाले पानी का तापमान अपने अनुकूलन तापमान से अधिक नहीं होना चाहिए।

जहां तक सिस्टम को संरक्षित किया जाना है वहां बैकवॉश फ़िल्टर को यथासंभव स्थापित किया जाना चाहिए। इनलेट कम दबाव का उपयोग किया जाता है, इसलिए इसे दबाव स्रोत के करीब स्थापित किया जाना चाहिए। जब पाइपलाइन सिस्टम में श्रृंखला में बैकवॉश फ़िल्टर स्थापित किया जाता है, तो शटडाउन रखरखाव के दौरान निर्बाध जल आपूर्ति सुनिश्चित करने के लिए, सिस्टम में बाईपास प्रदान करने की अनुशंसा की जाती है, और फ़िल्टर बॉल वाल्व इनलेट, आउटलेट और बाईपास पर सेट किया जाना चाहिए फ़िल्टर जहां बैकफ्लो की संभावना है, फ़िल्टर आउटलेट पर एक चेक वाल्व स्थापित किया जाना चाहिए।

बैकवाशिंग फ़िल्टर के सामान्य उपयोग को सुनिश्चित करने के लिए, स्थापना साइट में तीन चरण 380V पावर फ्रीक्वेंसी एसी होनी चाहिए; बैक प्रेशर से बचने के लिए सीवेज पाइप 5 मीटर से अधिक नहीं होनी चाहिए; डीसी सिस्टम को निस्पंदन सटीकता, प्रसूति, दबाव मामलों, और अंतःक्रियात्मक प्रणाली पर ध्यान देना चाहिए सावधानी के साथ उपयोग किया जाना चाहिए। समय नियंत्रण प्रकार; स्थापना पर्यावरण की उचित पसंद, निविड़ अंधकार, बारिश, नमी पर ध्यान देना।

चूंकि फ़ैक्टरी को छोड़ने से पहले बैकवॉश फ़िल्टर चालू कर दिया गया है, उपयोगकर्ता उपयोग में रहते हुए इसे सीधे चला सकता है। जब उपकरण के ऑपरेटिंग पैरामीटर उपयोगकर्ता की आवश्यकताओं को पूरा नहीं कर सकते हैं, तो उपयोगकर्ता वास्तविक कार्य परिस्थितियों के अनुसार विभिन्न पैरामीटर सेट कर सकते हैं, और मैन्युअल नियंत्रण और स्वचालित नियंत्रण मोड का चयन कर सकते हैं। Http://www.inocofiltration.com/