होम > ज्ञान > सामग्री

बैकवाशिंग प्रक्रिया और बैकवाश फ़िल्टर की स्वयं-कॉन्फ़िगरेशन

Aug 16, 2018

बैकवॉशिंग फ़िल्टर बैकवॉशिंग प्रक्रिया को पहली बार घुमावदार हाथ से ड्राइव करने के लिए इंटरमीडिएट शाफ्ट के माध्यम से गियर मोटर द्वारा संचालित किया जाता है, और फोटोइलेक्ट्रिक पोजीशनिंग स्विच फ्लशिंग आर्म के घूर्णन के कोण को नियंत्रित करने के लिए स्क्रीन के साथ गठबंधन किया जाता है; फिर फ़िल्टर को साफ करने के लिए नाली वाल्व खोला जाता है। नेट और सीवेज के बाहर एक दबाव अंतर बनता है; दबाव अंतर की कार्रवाई के तहत, साफ तरफ तरल स्क्रीन के अंदर से पीछे की तरफ बहती है, और स्क्रीन के अंदर जमा प्रदूषक धोया जाता है और नाली के माध्यम से गुजरता है। फ़िल्टर निकालें।

चूंकि बैकवाशिंग फ़िल्टर के प्रत्येक फ़िल्टर का बैकवॉशिंग समय सेट किया गया है, जब बैकवॉशिंग सेटिंग समय तक पहुंच जाता है, तो नाली वाल्व बंद हो जाता है, स्क्रीन की बैकवॉशिंग प्रक्रिया समाप्त होती है, और गीयर मोटर फ्लशिंग आर्म को फिर से घूमने के लिए ड्राइव करती है। अगला फ़िल्टर बैकवाश किया गया है, नाली वाल्व फिर से खोला जाता है, और इसलिए प्रत्येक फ़िल्टर के लिए।

बैकवॉशिंग फ़िल्टर के सभी फ़िल्टरों की सफाई के बाद, फ्लैशिंग आर्म फोटोइलेक्ट्रिक स्विच के नियंत्रण में मूल स्थिति पर लौट आती है, और बैकवॉशिंग चक्र समाप्त होता है; चूंकि बैकवॉशिंग स्क्रीन की स्क्रीन फ्लशिंग प्रक्रिया है, बैकवॉशिंग का प्रदर्शन किया जाता है। प्रक्रिया के दौरान, फ़िल्टर अभी भी तरल धारा के फ़िल्टर की स्थिति को बनाए रखता है।

बैकवॉश फ़िल्टर स्वयं रंगीन तरल क्रिस्टल डिस्प्ले से लैस है, जो इनलेट और आउटलेट दबाव और अंतर दबाव वक्र के साथ-साथ उपकरणों की विभिन्न कार्य परिस्थितियों के तहत कार्यरत राज्य को प्रदर्शित कर सकता है। साथ ही, बैकवॉशिंग समय को स्वचालित रूप से नियंत्रित और अनुकूलित किया जा सकता है। कमीशनिंग कार्यक्रम अंतर दबाव को सबसे उचित बनाता है; और छह संवेदनशीलता वाले घुमावदार बांह के घूर्णन को बढ़ाने के लिए उच्च संवेदनशीलता अवरक्त विकिरण नियंत्रण पर निर्भर करता है, जिससे रीकोइल समय और recoil की मात्रा को कम किया जाता है। http://www.inocofiltration.com/