होम > ज्ञान > सामग्री

एलिमेंट फिल्टर इंस्टॉलेशन विधि

Jan 31, 2018

एलीमेंट फिल्टर के सामान्य संचालन के लिए आवश्यक शर्तें पहले से ही एलीमेंट फिल्टर की स्थापना शुरू करने के लिए उपकरणों के इंस्टॉलेशन और नियंत्रण को शामिल करती हैं, इससे पहले कि वह पाइपलाइन से जुड़ी निस्पंदन सिस्टम के आयात और निर्यात कर सकें, कनेक्शन दिशा के लिए ध्यान दें, यह सुनिश्चित करने के लिए कि बाहरी पानी के लिए फिल्टर, राज्य के अंदर पानी।

फिर कारतूस फिल्टर डालने के खुले अंत में प्लास्टिक की थैली खोलें और जांचें कि ओ-रिंग बरकरार है और जगह में है। एक उपयुक्त गीला एजेंट के साथ ओ-अंगूठी और कारतूस के संदूक को मिलाएं। हे-अंगूठी के अंत के निकट फिल्टर कारतूस पकड़ो और कारतूस के संदूक में पूरी तरह से कारतूस डालें।

एलीमेंट फिल्टर के सभी फिल्टर तत्वों को सम्मिलित करने के बाद, फिल्टर बैग को हटा दें, दबाव प्लेट को जकड़ें, और फिर धातु कवर को स्थापित करें। इस समय, आप आवास के शीर्ष पर खून वाले वाल्व को खोल सकते हैं और तरल को आवास के शीर्ष पर खून वाले वाल्व से बचने तक तरल को आवास में प्रवेश करने के लिए थोड़ा सा प्रवेश वाल्व खोल सकते हैं, फिर खूनी वाल्व बंद करें ।

धीमी समायोजन के बाद पूरी तरह से खुला होने तक डाउनस्ट्रीम आउटलेट वाल्व खोलें; उसी समय धीरे-धीरे खुली इनलेट वाल्व को समायोजित करें जब तक कि एलीमेंट फिल्टर के बीच दबाव ड्रॉप, डाउनस्ट्रीम 0.02 मेगावाट है, जो प्रारंभिक प्रवाह दर निर्धारित करने के लिए है दबाव ड्रॉप।

स्थापना के अतिरिक्त, कारतूस फिल्टर के इस्तेमाल के लिए नियंत्रण भी महत्वपूर्ण है, जिसमें अंतर दबाव नियंत्रण, समय नियंत्रण, अंतर दबाव और समय संयोजन नियंत्रण और मैनुअल कंट्रोल के कई पहलुओं शामिल हैं। कोई फर्क नहीं पड़ता कि किस तरह का नियंत्रण, उपयोगकर्ता को वास्तविक परिस्थितियों के अनुसार एलीमेंट फिल्टर के तकनीकी मानकों को सेट करना चाहिए। Http://www.inocofiltration.com/