होम > ज्ञान > सामग्री

फ़िल्टर विभाजक कार्य सिद्धांत और इसका उपयोग और रखरखाव

फ़िल्टर विभाजक एक विशिष्ट फिल्टर जुदाई उपकरण है, जिसमें एक फिल्टर, दूसरा फिल्टर और धातु के खोल और अन्य घटकों को इस आधार पर रखा जाता है, फ़िल्टर सेपरेटर भी सीवेज वाल्व, नाली वाल्व, दबाव ड्रॉप तालिका, सुरक्षा वाल्व, हीटिंग डिवाइस से लैस है और अन्य सामान, सामग्री को फिल्टर करने के लिए इस्तेमाल किया

जब फिल्टर विभाजक में सामग्री, आमतौर पर पहली बार एल्यूमीनियम ट्रे में इकट्ठी हो जाती है, और उसके अंदर कोलेसिंग फिल्टर में छितरी जाती है। ठोस परतों को फ़िल्टर करने के लिए फिल्टर परत के पहले चरण के बाद; डीमुलसिफिकेशन परत के माध्यम से दूसरा कदम, पायसीकारी तेल और पानी अलग; सहस्राब्दी परत से तीसरा चरण पानी की बूंदों के लघु बूंदों के संगति में होगा, जो नमक में व्यवस्थित होगा। और परिणामस्वरूप छोटे पानी के बूंदों को विभाजित फिल्टर के पानी से बचाने वाली कवायद से अलग कर दिया जाता है, और अवसादन टैंक में बसे हुए हैं और नाली वाल्व से छुट्टी दे दी जाती है; इस बीच, अलग-अलग फिल्टर के माध्यम से दूसरे चरण के ट्रे में साफ ईंधन एकत्र किया जाता है और फ़िल्टर सेपरेटर के आउटलेट से निकल दिया जाता है।

फिल्टर विभाजक के लिए, इसकी कामकाजी स्थिति और सेवा जीवन मुख्य रूप से न्यायाधीश के दबाव के अंतर पर आधारित है, अगर कोलेसिंग फिल्टर को अवरुद्ध कर दिया गया है, इस समय फ़िल्टर विभाजक फिल्टर को बदलने की आवश्यकता है।

सामान्य परिस्थितियों में, जब तक लंबे समय तक लगातार, विश्वसनीय काम के बाद फिल्टर विभाजक स्थापित किया जाता है, आम तौर पर ढक्कन सफाई नहीं खोलता। हालांकि, अपने सामान्य काम को प्रभावित नहीं करने के लिए, समय पर अपस्फीति की आवश्यकता को भूलना नहीं है, क्योंकि अगर शेल में अतिरिक्त गैस का संचय हानिकारक है।

एक ही समय में, प्रत्येक ईंधन भरने वाले ऑपरेशन के बाद भी तलछट डालना आवश्यक है। यह सामान्य है कि तलछट में पानी सामान्य है यदि तलछट को ठोस अशुद्धियों में पाया जाता है, तो इसका कारण पहचाना जाना चाहिए और उपचार के उपाय तत्काल किए जाएंगे। Http://www.inocofiltration.com/