होम > ज्ञान > सामग्री

स्व-सफाई फ़िल्टर स्थापना विधि और सावधानियां

स्वयं सफाई फ़िल्टर स्थापित करते समय, क्षति को रोकने के लिए नियंत्रण बॉक्स, सेंसर और ट्रांसमिशन भागों की सुरक्षा पर ध्यान दें। फिर, पाइप को स्व-सफाई फ़िल्टर निकाय पर तीर की दिशा में जोड़ा जा सकता है ताकि पानी प्रवाह दिशा शरीर पर तीर निकाय के अनुरूप हो।

पानी के उपकरणों को संरक्षित करने से पहले और पानी के उपकरणों के लिए जितना संभव हो सके स्वयं से सफाई फ़िल्टर स्थापित किया जाना चाहिए। बिजली व्यवस्था में, पानी पंप और पानी के उपकरणों के बीच स्वयं सफाई फ़िल्टर स्थापित किया जाना चाहिए। पानी के उपकरणों के करीब, बेहतर। जब पंप और पानी के उपकरण से पहले दबाव फ़िल्टर के सीमा दबाव से अधिक हो जाता है, तो पंप के सामने स्वयं के सफाई फ़िल्टर को भी पंप के सामने और जितना संभव हो सके स्थापित किया जा सकता है।

स्वयं सफाई फ़िल्टर के लिए स्वचालित नाली वाल्व कनेक्शन विधि निकला हुआ किनारा और धागा बकसुआ में बांटा गया है। नाली पाइप बहुत लंबा नहीं होना चाहिए। 10 मीटर से अधिक न करने का प्रयास करें। वास्तविक स्थापना में, इसे आसान रखरखाव के लिए माना जाना चाहिए, सफाई फ़िल्टर से पहले और बाद में शट-ऑफ वाल्व स्थापित किया जाना चाहिए, और बायपास पाइप स्थापित होना चाहिए। स्वयं रखरखाव फ़िल्टर के दोनों किनारों पर पर्याप्त रखरखाव स्थान छोड़ा जाना चाहिए। फिल्टर कारतूस की दिशा को फ़िल्टर को बदलने के लिए सिलेंडर की लंबाई के करीब रखा जाना चाहिए।

स्वयं सफाई फ़िल्टर के विनिर्देशों को पाइप या प्रवाह से मेल खाना चाहिए। जब एक फ़िल्टर सिस्टम प्रवाह आवश्यकताओं को पूरा नहीं कर सकता है, तो दो या अधिक सिस्टम निस्पंदन आवश्यकताओं को पूरा करने के लिए समानांतर में जोड़ा जा सकता है। किसी भी प्रकार की स्थापना को अपनाने पर, स्वचालित नाली वाल्व क्षैतिज या नीचे की ओरलेट दिशा को और अधिक गहन निर्वहन सुनिश्चित करने के लिए देखभाल की जानी चाहिए।

http://www.inocofiltration.com/