होम > ज्ञान > सामग्री

कई पहलुओं है कि स्व फिल्टर सफाई की स्थापना में उल्लेख किया जाना चाहिए

Nov 05, 2018

किसी भी समय, कंपनी पर्यावरण संरक्षण के लिए अधिक से अधिक ध्यान देता है । स्वयं सफाई फिल्टर भी व्यापक रूप से सामाजिक उत्पादन और जीवन में प्रयोग किया जाता है, और पानी की व्यवस्था में अपनी फ़िल्टरिंग प्रभाव अधिक से अधिक महत्वपूर्ण होता जा रहा है । स्वयं सफाई फिल्टर स्थापित करते समय, नुकसान को रोकने के लिए नियंत्रण बॉक्स, सेंसर और संचरण भागों की सुरक्षा के लिए ध्यान देना ।

 

इसके साथ ही, पाइप को स्वयं की सफाई फिल्टर के शरीर पर तीर की दिशा में जोड़ा जाना चाहिए ताकि पानी के बहाव की दिशा शरीर पर तीर शरीर के अनुरूप हो... यह जल उपकरणों की रक्षा के लिए और के रूप में पानी के उपकरण के लिए संभव के रूप में बंद से पहले स्थापित किया जाना चाहिए । बिजली व्यवस्था में खुद की सफाई फिल्टर वॉटर पंप और पानी के उपकरणों के बीच स्थापित किया जाना चाहिए । पानी के उपकरणों के करीब, बेहतर है । जब प्रेशर से पहले पंप और वॉटर इक्विपमेंट फिल्टर्स की लिमिट प्रेशर से अधिक हो जाती है, तो सेल्फ-क्लीनिंग फिल्टर को पंप के सामने भी इंस्टॉल किया जा सकता है और पंप को जितना करीब संभव हो सकेगा ।

 

स्वयं सफाई फिल्टर स्थापित करते हैं, स्वचालित नाली वाल्व के आउटलेट दिशा और अधिक गहन निर्वहन सुनिश्चित करने के लिए क्षैतिज या नीचे है कि सुनिश्चित करें । इसके विनिर्देशों पाइप या प्रवाह से मेल खाना चाहिए । जब एक फ़िल्टर सिस्टम प्रवाह आवश्यकताओं को पूरा नहीं करता, तो दो या अधिक सिस्टम निस्पंदन आवश्यकताओं को पूरा करने के लिए समानांतर में कनेक्ट किया जा सकता है ।

 

स्वयं सफाई फिल्टर के बिजली के हिस्से का समायोजन करते समय, मोटर के रोटेशन की दिशा अंकन की दिशा के साथ संगत होना चाहिए कि कृपया ध्यान दें; उपयोग में, अवकलन दबाव को ऑन-साइट प्रणाली की वास्तविक आवश्यकताओं के अनुसार सेट किया जाना चाहिए, ताकि सीवेज को समय में साफ किया जा सके. इसके अलावा, स्थापना आसान रखरखाव के लिए विचार किया जाना चाहिए, शट-ऑफ वाल्व से पहले और बाद स्वयं सफाई फिल्टर स्थापित किया जाना चाहिए, और बाईपास पाइप स्थापित किया जाना चाहिए । http://www.inocofiltration.com/