होम > ज्ञान > सामग्री

स्टेटिक मिक्सर वैज्ञानिक और उचित रखरखाव के तरीकों

स्टेटिक मिक्सर व्यापक रूप से औद्योगिक विनिर्माण में उपयोग किया जाता है, इसलिए यदि स्थिर मिक्सर लंबे समय तक उपयोग नहीं किया जाता है, तो देखभाल की जानी चाहिए, और स्थैतिक मिक्सर को बंद करना होगा और बिजली बंद होनी चाहिए क्योंकि दीर्घकालिक विद्युत कनेक्शन शरीर के तापमान में अधिकता, डिवाइस के अंदर विभिन्न इलेक्ट्रॉनिक घटकों को नुकसान पहुंचाता है।

 

स्थैतिक मिक्सर कुंजी ट्रांसमिशन भागों में हमें यह सुनिश्चित करने के लिए स्नेहन तेल लगाने की जरूरत है कि भविष्य में उपयोग किए जाने वाले उपकरण सामान्य ऑपरेशन हो सकते हैं। स्थैतिक मिक्सर तेल मॉडल संख्या 46 होना चाहिए क्योंकि ऑपरेशन के उपकरण में बहुत अधिक बिजली की आवश्यकता होती है, और गैसोलीन की आवश्यकताओं के लिए स्थैतिक मिक्सर को पूरा करने के लिए, गैसोलीन की ऊंची गर्मी मूल्य 46।

 

स्थैतिक मिक्सर की वी-बेल्ट एक ही आकार की होनी चाहिए, जब गियरबॉक्स के अंदर रखा जाता है, हल्के ढंग से नियंत्रित करने के लिए ध्यान देना, ताकि वी-बेल्ट को नुकसान न हो, और डिवाइस के अंदर वी-बेल्ट की स्थापना को कड़ा हो जाना चाहिए बेल्ट को गिरने से रोकना, उसके बाद हमें अखरोट पर अखरोट चाहिए, ताकि नट बंद होने वाले विभिन्न कारकों से बचें।

 

आम तौर पर, हमें स्थिर मिक्सर टैंक को समय-समय पर साफ करना है ताकि यह सुनिश्चित हो सके कि टैंक बहुत अधिक तेल जमा नहीं करेगा; एक ही समय में इसके फिल्टर को हर महीने साफ किया जाना चाहिए, क्योंकि फिल्टर को मलबे को अवरुद्ध करना है, मलबे का जमाण करना आसान है, लेकिन विशिष्ट सफाई का समय मशीन की ताकत पर आधारित होना चाहिए।

 

इसके अलावा, पेशेवरों द्वारा निरीक्षण और रखरखाव पर स्थैतिक मिक्सर की समस्या को प्रभावी रूप से जांच करनी पड़ती है, जिससे उपकरणों को अधिक गंभीर नुकसान नहीं पहुंचाता। उपकरणों की स्थिति बहाल करने के बाद, ऑपरेशन फिर से शुरू नहीं किया जा सकता है।

www.inocofiltration.com