होम > ज्ञान > सामग्री

रोल और पाइपलाइन फ़िल्टर विभाजक के लाभ

Jun 11, 2018

पाइपलाइन फ़िल्टर विभाजक एक भ्रमित विभाजक है, जो चकराता की बहुलता से बना है. द्रव विभाजक में प्रवाह की दिशा को कई बार बदलता है. चूँकि निलंबित पानी की बूंदों में एक बड़ा द्रव्यमान और जड़ता होता है, जब चकरा के प्रवाह की दिशा बदली जाती है, शुष्क भाप चकराता को बायपास कर आगे बढ़ना जारी रख सकती है, और पानी की बूंदें चकराने पर जमा होंगी. भाप विभाजक में एक बड़ा प्रवाह क्षेत्र होता है, जो पानी की बूंदों की काइनेटिक ऊर्जा को कम करता है. उनमें से ज्यादातर गाढ़ा और अंत में विभाजक के नीचे तक गिर जाते हैं । , जाल निर्वहन के माध्यम से ।

 

पाइप लाइन फिल्टर विभाजक का उपयोग करने की प्रक्रिया में, भाप या संपीड़ित हवा अचानक प्रवाह में दिशा बदल सकते हैं, भाप या संपीड़ित हवा में निहित पानी की बूंदों को अलग कर रहे हैं, भाप या संपीड़ित हवा में नमी सामग्री कम है, और अलग पानी की बूंदें इकट्ठा । विभाजक के तहत, यह भाप उपकरण के भाप या हवा सुखाने प्रदर्शन सुनिश्चित करने के लिए एक अतिरिक्त जाल के माध्यम से छुट्टी दे दी है, भाप उपकरण के कार्य कुशलता में सुधार, और उपकरणों की सेवा जीवन का विस्तार ।

 

यह फिल्टर विभाजक निस्पंदन और निर्जलीकरण को एकीकृत करता है कि एक डिवाइस है कि देखा जा सकता है । यह न केवल सामग्री में विभिंन छोटे कणों फिल्टर, लेकिन यह भी प्रभावी ढंग से नमी, फाइबर और सामग्री में निलंबित मामले को हटा । आदर्श शोधन उपकरण व्यापक रूप से ठीक रासायनिक कच्चे माल की जरूरत है कि शुद्ध किया जा करने के लिए सभी प्रकार के लिए लागू किया जा सकता है ।

 

पाइप लाइन फिल्टर विभाजक भाप के दबाव और पानी के दबाव के परिवर्तन के अनुसार भाप का सेवन स्वचालित रूप से समायोजित कर सकते हैं, और कंपन और शोर जैसे दोषों को दूर । जबकि भाप का उपयोग कर गर्म करने के लिए, यह supercharging का एहसास, बहुत पंप मोटर की शक्ति को कम करने और ऊर्जा की बचत को प्राप्त कर सकते हैं ।

 

पारंपरिक उपकरणों के साथ तुलना में, पाइप लाइन फिल्टर विभाजक पूरी तरह से उपयोग भाप बनाने, ऊर्जा की बचत और उच्च थर्मल दक्षता के फायदे हैं । पारंपरिक गर्मी विनिमय प्रणाली के साथ तुलना में, थर्मल दक्षता १००% तक पहुंच जाता है, और भाप से अधिक 20% से बचाया है । इसके अलावा, यह भी लंबे जीवन से पता चलता है, रखरखाव मुक्त, श्रम लागत और अंय सुविधाओं की बचत ।

 

फ़िल्टर विभाजक चुनते समय, डिज़ाइन दबाव वास्तविक कार्य दबाव से अधिक होना चाहिए; प्रवाह की दर 30% से अधिक होना चाहिए-वास्तविक कार्य प्रवाह का ५०% । फिल्टर के रेटेड प्रवाह बुध का मूल्यांकन प्रवाह के अनुसार नहीं चुना जा सकता है, बुध के वास्तविक कार्य प्रवाह के बाद से अंय रेटेड प्रवाह की तुलना में अधिक होने की संभावना है । http://www.inocofiltration.com/