होम > ज्ञान > सामग्री

ठंडा पानी परिसंचरण के उपचार में स्वयं सफाई फिल्टर का उपयोग

Sep 07, 2018

हाल के वर्षों में पर्यावरण संरक्षण उद्योग में अनिवार्य उपकरणों में से एक के रूप में, इस्पात मिलों, पेपर मिलों और खाद्य कारखानों सहित विभिन्न उद्योगों द्वारा स्व-सफाई फिल्टर का पक्ष लिया गया है। आमतौर पर इस्तेमाल किए जाने वाले सीवेज फ़िल्टर के रूप में, यह अत्यधिक कुशल होता है और समय बचाता है। शीतलन जल उपचार को परिचालित करने में स्वयं सफाई फ़िल्टर का भी उपयोग किया जा सकता है।

आम तौर पर, परिसंचरण ठंडा पानी में अशुद्धियों में वायुमंडल में धूल, निलंबित ठोस, आदि शामिल हैं; शीतलक टावर प्रशंसक तेल लीक करता है, टॉवर बॉडी का जंग, पैकिंग, पूल और अन्य संरचनात्मक सामग्री, और exfoliated सामग्री ठंडे पानी में प्रवेश करेगा; ठंडा पानी उपचार प्रक्रिया के दौरान एजेंट के अतिरिक्त के बाद उत्पादित precipitates; प्रणाली में माइक्रोबियल वृद्धि और स्राव द्वारा गठित चिपचिपा गंदगी। स्व-सफाई फ़िल्टर काम करते समय अशुद्धियों को फ़िल्टर कर सकता है, जो परिसंचारी जल शीतलन प्रणाली की स्थिरता में सुधार करता है।

परिसंचारी जल उपचार के लिए स्व-सफाई फ़िल्टर को लागू करने से जमा के आसंजन को कम किया जा सकता है, संक्षारण और कीचड़ को फ्यूमिंग को हीट एक्सचेंज पाइपलाइन में कम किया जा सकता है, और यह सुनिश्चित किया जाता है कि शीतलन जल प्रणाली का ताप एक्सचेंजर हमेशा अच्छा होता है कामकाजी माहौल, जो सिस्टम के सामान्य संचालन को सुनिश्चित करने, परिसंचारी ठंडा पानी में अशुद्धियों के कारण प्रणाली बहुत कम हो जाएगी।

ठंडा पानी परिसंचरण के उपचार से कुछ हद तक बाह्य अपशिष्ट जल का निर्वहन कम हो जाएगा, जल प्रदूषण को कम किया जाएगा, और पर्यावरण प्रदूषण को कम करने के लिए सीवेज का पुन: उपयोग और सिस्टम के शून्य निर्वहन का भी एहसास होगा। परिसंचरण ठंडा पानी के बाद स्वयं सफाई फ़िल्टर द्वारा इलाज किया जाता है, गर्मी विनिमय प्रणाली उपकरण का जीवन लंबा हो जाता है, और संक्षारण क्षति का दुर्घटना प्रभावी ढंग से कम हो जाता है, जिससे उद्यम के आर्थिक लाभ में सुधार होता है। // www। inocofiltration.com/